मेन इन ब्लैक इंटरनेशनल फिल्म (MEN IN BLACK INTERNATIONAL) Official Trailer

"मेन इन ब्लैक इंटरनेशनल " 2019 की एक अमेरिकी साइंस फिक्शन एक्शन कॉमेडी फिल्म है
Men in Black International Trailer #1
MEN IN BLACK INTERNATIONAL - Official Trailer #2
मेन इन ब्लैक  इंटरनेशनल 2019 की एक अमेरिकी साइंस फिक्शन एक्शन कॉमेडी फिल्म है,जो एफ गैरी ग्रे द्वारा निर्देशित और आर्ट मार्कम तथा मैट हॉलोवे द्वारा लिखित है। यह मेन इन ब्लैक फिल्म श्रृंखला का एक स्टैंडअलोन सीक्वल, स्पिन-ऑफ और सॉफ्ट रीबूट है, जो कि लॉवेल कनिंघम द्वारा निर्मित इसी नाम की मार्वल कॉमिक्स पुस्तकों पर आधारित है। फिल्म में क्रिस हैमस्वर्थटेस्सा थॉम्पसन, कुमैल नांजियानि, रेबेका फर्ग्यूसन, रेफे स्पैल, लॉरेंट और लैरी बूर्जुआ, लियाम नीसन, एम्मा थॉम्पसन और टिम ब्लेनी ने मुख्य भूमिकाऐं निभाई हैं।
2012, में मेन इन ब्लैक 3 की रिलीज़ के बाद से ही शृंखला की चौथी फ़िल्म के लिए बातचीत शुरू हो गयी थी। फरवरी 2018 में हेम्सवर्थ ने स्पिन-ऑफ में मुख्य भूमिका निभाने के लिए हस्ताक्षर किए,जबकि एफ गैरी ग्रे को इसे निर्देशित के लिए चुना गया,और फिर अगले महीने थॉम्पसन भी कलाकारों के समूह में शामिल हुई। इसके बाद जुलाई से अक्टूबर 2018 तक न्यूयॉर्क नगरमोरक्कोइटली और लंदन में फिल्मांकन हुआ।
मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल को संयुक्त राज्य अमेरिका के सिनेमाघरों में 14 जून 201 9 को सोनी पिक्चर्स द्वारा कोलंबिया पिक्चर्स लेबल के तहत जारी किया गया था। फिल्म को समीक्षकों से प्रतिकूल समीक्षा मिली, जिन्होंने इसके "भावशून्य एक्शन दृश्यों और विस्मरणीय कथानक" की आलोचना की, हालांकि हेम्सवर्थ और थॉम्पसन के बीच की केमिस्ट्री की प्रशंसा की गई।
Men in Black International
Men in Black International (Official Film Poster).png
Theatrical release poster
Directed by
Produced by
Screenplay by
Based on
Starring
Music by
Cinematography
Edited by
Christian Wagner
Zene Baker
Production
companies
Distributed by
Release date
  • June 11, 2019 (New York City)
  • June 14, 2019 (United States)
Running time
115 minutes[2]
Country
United States
Language
English
Budget
$94–110 million[3]
Box office
$250.2 million[4][5]