अक्षय की 'मिशन मंगल' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज,अक्षय कुमार ने कहा की इस फिल्म से मनोरंजन के साथ ही आने वाली पीढ़‍ियों को प्रेरित करेगी

अक्षय की 'मिशन मंगल' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज,अक्षय कुमार ने कहा की इस फिल्म से मनोरंजन के साथ ही आने वाली पीढ़‍ियों को प्रेरित करेगी
News Delhi | इंडिया बेस्ट न्यूज़ | Purushottam Dubey
अक्षय कुमार के लाखों करोड़ों चाहने वाले दर्शकों का खुशी वाला दिन रहा क्योंकि
अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म " मिशन मंगल" 15 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली है
इसी फिल्म का पहला पोस्टर का लुक अक्षय कुमार ने अपने दर्शकों के सामने अपने फेसबुक टि्वटर इंस्टाग्राम के अकाउंट के जरिए शेयर किया जिससे दर्शकों के बीच में खुशियों की की लहर दौड़ पड़ी
बॉलिवुड ऐक्‍टर अक्षय कुमार की फिल्‍मों को लेकद उनके फैन्‍स काफी उत्‍साहित रहते हैं। हो भीं क्‍यों न? वह हर बार अलग तरह की फिल्‍में करते नजर आते हैं। इसी कड़ी में उनकी आने वाली फिल्‍म 'मिशन मंगल' है। इसमें भी वह एक अलग तरह की भूमिका करते नजर आएंगे। हालांकि दर्शक तो अक्षय की इस फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं ही लेकिन खुद वह भी इसे लेकर काफी खुश और उत्‍साहित नजर आ रहे हैं। हाल ही में इस विषय पर अक्षय ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्‍ट शेयर की है। इसमें उन्‍होंने एक बेहद प्‍यारा सा कैप्‍शन भी लिखा है। 
बता दें कि इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई पोस्‍ट में 'मिशन मंगल' को लेकर अक्षय ने अपने दिल की बात लिखी है। उन्‍होंने लिखा है कि वह हमेशा से ही ऐसी फिल्‍म का हिस्‍सा बनना चाहते थे। उन्‍होंने बताया कि यह एक ऐसी फिल्‍म है। जो कि आने वाली पीढ़‍ियों को प्रेरित करेगी। उन्‍होंने लिखा कि यह एक ऐसी कहानी है जो कि साबित करती है कि विचारों और सपनों की कोई सीमा नहीं होती। उन्‍होंने लिखा कि यह फिल्‍म मनोरंजन के साथ ही प्रेरित भी करेगी। 

अक्षय ने इस पोस्‍ट के साथ एक प्‍यारा सा कैप्‍शन भी लिखा है। उन्‍होंने लिखा ' यह फिल्‍म मैंने खास करके अपनी बेटी और उसकी उम्र के बच्‍चों के लिए बनाई है। ताकि उन्‍हें भारत के महान मंगल अभियान की सच्‍ची घटना के बारे में पता चल सके।' अक्षय की इस पोस्‍ट और प्‍यारे से कैप्‍शन को अब तक लाखों लोग लाइक्‍स और कॉमेंट्स आ चुके हैं। फैन्‍स ने तो अभी से ही फिल्‍म के हिट होने की कॉमेंट करने शुरू कर दिए हैं। साथ ही साथ उन्‍हें मेसेज देती फिल्‍में करने के लिए शुक्रिया भी किया है। 

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के पास इस वक्त कई फिल्में हैं। अक्की आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाले हैं। अक्षय के पास फिल्मों की कमी नहीं है। बीते दिनों ही वो केसरी में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। वहीं अब वो जल्द ही मिशन मंगल में नजर आने वाले है। अबतक मिशन मंगल की कोई तस्वीर और पोस्टर नहीं आए थे। अब लगता है फिल्म से जुड़ी जानकारियां सामने आने लगी है। 

जैसे जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आ रही है वैसे वैसे फिल्म के पोस्टर रिलीज हो रहे हैं। हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है। इस पोस्टर में फिल्म की पूरी लीड कास्ट नजर आ रही है। पोस्टर में अक्षय के साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, शर्मन जोशी, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन नजर आ रहे हैं। अक्षय ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया। जिसमें मंगल ग्रह की तरफ जाते हुए एक रॉकेट नजर आ रहा है। इसमें सभी एक्टर्स का फर्स्ट लुक सामने आया है। खिलाड़ी कुमार का पोस्टर में काफी अलग लुक नजर आया है। 
अक्षय पोस्टर में आंखों पर चश्मा लगाए हुए नजर आ रहे हैं। पोस्टर में अक्षय चश्मा लगाए सीरियस लुक में दिख रहे हैं। एक तरफ अक्षय दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर फिल्म की सभी हीरोइन्स नजर आ रही हैं। इस फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा कि, अंडरडॉग्स की एक कहानी, जो इंडिया को मंगल ग्रह तक ले गए। ताकत, साहस और कभी हार न मानने की कहानी। मिशन मंगल, मंगल ग्रह पर भारत के स्पेस मिशन की सच्ची कहानी। 15 अगस्त 2019 को आपके पास आ रही है। अब साफ है कि फिल्म आने के लिए तैयार है। माना जा रहा था कि फिल्म शायद ही 15 अगस्त को आए क्योंकि इसी दिन प्रभास की साहो भी रिलीज हो रही है। ऐसे में अब दोनों फिल्मों का क्लैश तय है।