'छपाक' की शूटिंग के पहले दिन इसलिए रो पड़ी थीं दीपिका, हुआ था कुछ ऐसा

'छपाक' की शूटिंग के पहले दिन इसलिए रो पड़ी थीं दीपिका, हुआ था कुछ ऐसा
 
इंडिया बेस्ट न्यूज़ | New Delhi | Purushottam Dubey
दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'छपाक' की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में वो एसिड अटैक सर्वाइवर मालती का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं जानिए खुद दीपिका से कि ये फिल्म चूज करने की क्या थी वजह
दीपिका कहती हैं, मुझे मेशा लगता है कि एक एथलीट की लाइफ में उसकी पत्नी और फैमिली मेंबर्स को अपने सपनों के साथ समझौता करना होता है। वो उसके विजन को सपोर्ट करने के लिए अपने करियर में बनाए गए टार्गेट के साथ समझौता कर लेते हैं। मैंने यह अपनी फैमली में देखा है। मेरी मां ने पापा के करियर में बहुत सपोर्ट किया है। मुझे लगता है कि इंसानी पहलू, एथलीट की जिंदगी में उनकी फैमिली की भूमिका को जानने के लिए मैंने यह रोल चुना है।
http://www.indiabestnews.com/uploads/images/image_750x_5d19bd3157e90.jpg

इनकी जिंदगी पर आधारित है दीपिका की 'छपाक'
फिल्म छपाक में एक्ट्रेस दीपिका का कैरेक्टर दिल्ली की रहने वाली लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ से इंस्पॉयर्ड है, जो रियल लाइफ में एसिड अटैक का शिकार हो चुकी हैं। हाल ही मे दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि आखिर क्यों उन्होंने इस कैरेक्टर को चूज किया? काफी कनेक्टिव है स्टोरी उन्होंने कहा, मैंने यह फिल्म इसलिए चूज कि क्योंकि मुझे इसकी स्क्रिप्ट इंट्रेस्टिंग और अट्रेक्टिव लगी। साथ ही इसे चूज करने की सबसे इंपॉर्टेंट वजह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की स्टोरी दुनिया को बताने की जरूरत है। ये ह्मूमन फिलिंग को कनेक्ट करती है।