अक्षय कुमार ने की असम बाढ़ पीडितों को करोड़ों रुपए की मदद  

अक्षय कुमार ने की असम बाढ़ पीडितों को करोड़ों रुपए की मदद  

 अभिनेता अक्षय कुमार ने असम बाढ़ पीडितों  की मदद के लिए दान दिया है. उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट करके अपने दान के बारे में जानकारी दी. 

नई दिल्ली | इंडिया बेस्ट न्यूज़ | Purushottam Dubey
असम में आई बाढ़ ने तबाही मचा दी है. तबाही की कई भयावह तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते देखे गए हैं. वहीं देश भर से लोग बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. वहीं बॉलीवुड सितारों ने भी मदद करने लिए हाथ बढ़ाया है. हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार ने भी असम बाढ़ पीड़ितों के लिए करोड़ों की रकम दान की है. उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर खुद ही बताया है कि उन्होंने असम बाढ़ पीड़ितों के लिए कितनी रकम दान की है. इसके साथ ही उन्होंने अपने फॉलोवर्स से भी मदद की अपील की है.


अक्षय ने ट्विटर पर इससे जुड़े एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- 'असम में बाढ़ से हुई तबाही के बारे में जानकर दिल टूट गया है. बाढ़ से प्रभावित सभी इंसानों और जानवरों को तत्काल मदद की जरूरत है. मैं सीएम राहत कोष और काजीरंगा पार्क के बचाव के लिए एक-एक करोड़ रुपए दान देना चाहूंगा. आप सबसे भी सहयोग करने की अपील करता हूं'. इस ट्वीट से जाहिर है कि उन्होंने लगभग 2 करोड़ रुपए दान किए हैं. अक्षय कुमार के इस ट्वीट ने कई और लोगों को भी दान करने के लिए प्रेरित किया है.