रमा देवी ने आजम खान की लोकसभा सदस्यता खत्म करने की मांग

रमा देवी ने आजम खान की लोकसभा सदस्यता खत्म करने की मांग
न्यू दिल्ली | इंडिया बेस्ट न्यूज़ | Purushottam Dubey
रमा देवी ने आजम खान की लोकसभा सदस्यता खत्म करने की मांग
लोकसभा में गुरुवार को समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान ने सदन की अध्यक्षता कर रहीं बीजेपी सांसद रमा देवी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की. आजम खान की टिप्पणी के बाद संसद में जमकर हंगामा हुआ. जिसके बाद अब रमा देवी ने आजम खान से माफी मांगने की मांग की है.
सपा सांसद आजम खान की टिप्पणी पर रमा देवी ने बयान दिया है. उन्होंने कहा, 'आजम खान ने कभी महिलाओं की इज्जत नहीं की, हमें पता है उन्होंने जया प्रदा को लेकर क्या कहा था. उनको लोकसभा में रहने का कोई हक नहीं है. बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि मैं स्पीकर से उनको बाहर करने की मांग करूंगी. आजम खान को माफी मांगनी चाहिए.
 लोकसभा में तीन तलाक बिल पर चर्चा के दौरान सांसद आजम खान ने अपनी बात की शुरुआत  की, जिस वक्त आजम खान बोल रहे थे तब स्पीकर की कुर्सी पर बीजेपी सांसद रमा देवी बैठी हुई थीं.
आजम खान ने लोकसभा आसन पर बैठीं भाजपा सांसद रमा देवी को लेकर टिप्पणी की थी. जिस पर सत्ता पक्ष के लोगों ने विरोध जताया. जिसके बाद रमा देवी ने आजम खान के शब्दों को संसद की कार्यवाही से हटाने का आदेश दिया. वहीं जब मामले ने तूल पकड़ा तो आजम खान ने कहा कि अगर उन्होंने कुछ भी ऐसा बोला हो जो सदन की कार्यवाही के लिए गलत हो तो वह इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं. इसके बाद आजम खान सदन छोड़कर चले गए.